फरीदाबाद- मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव !

मामला इसी साल 28 जुलाई का है. गांव चांदपुर में ताहिर नाम के लड़के पर पड़ोस की ही एक युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा. मामला तूल पकड़ा. पंचायत बुलाई गई. मामले में पंचायत ने भी बड़ा अजीबोगरीब फरमान सुनाया. पंचायत ने आरोपी को सार्वजनिक रूप से 5 जूते मारने और 6 महीने के लिए गांव से बाहर रहने की सजा सुनाई.
पीड़ित पक्ष को ये फैसला बिल्कुल मंजूर ना था. आरोपी अपने रिश्तेदार के घर रहने चला गया था, लेकिन ईद होने के नाते 28 जुलाई को आरोपी ताहिर अपने घर लौट आया.
मृतक ताहिर के भाई का कहना है कि ईद की ताहिर ईद की नमाज अता करने के बाद जैसे ही मस्जिद से बाहर आया, तो युवती के परिजनों ने ताहिर पर हमला कर दिया. युवती के परिजनों ने जान से मारने की धमकी भी दी. गांव के लोगों ने उस वक्त बीच-बचाव करा कर किसी तरह मामले को शांत कराया.
मृतक के परिजनों का आरोप है कि ईद की शाम वो गायब हो गया. उसकी लाश गांव के बार एक पेड से लटकी मिली. मृतक के परिजन जहां इस मामले को हत्या बता रहे हैं. चांदपुर गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिसबल तैनात है. पथराव भी किया गया है.

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल  में रखवा दिया गया है. परिजनों ने शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस का कहना है कि मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.