फ़ेडरर ब मुक़ाबला जोकोविच भूपति इस फाईनल के ख़ाहां

मुंबई, १३ जनवरी ( एजैंसीज़) हिंदूस्तानी टेनिस स्टार महेश भूपति जो कि अपने नए साथी खिलारी रोहन बोपन्ना के साथ चेन्नई ओपन में शिरकत करने के बावजूद फाईनल तक रसाई हासिल ना कर सके ।

ताहम उन्होंने इस मायूसकुन मुज़ाहिरों का ऑस्ट्रेलियन ओपन पर असर ना होने की उम्मीद की है । भूपति ने कहा कि चेन्नई में हम ने बेहतर मुज़ाहरा किया ताहम क़िस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया । भूपति ने यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिरकत के लिए रवानगी से क़बल इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए बेहतर तैयारी की गई है ।

नीज़ चेन्नई में हुई नाकामी का ऑस्ट्रेलियन ओपेन की तैयारीयों पर असर नहीं होगा । ऑस्ट्रेलियन ओपन के सिंगल्स मुक़ाबलों के मुताल्लिक़ इस्तिफ़सार पर हिंदूस्तानी टेनिस स्टार ने कहा कि इन की ख़ाहिश है कि ऑस्ट्रेलियन ओपेन का फाईनल दिफ़ाई चैम्पियन नवाक़ जोकोविच और चैम्पियन खिलाड़ी राजर फ़ेडरर के दरमयान हो।

हिंदूस्तानी नौजवान खिलाड़ियों के मुताल्लिक़ भूपति का कहना है कि चेन्नई ओपेन हिंदूस्तानी नौजवानों खिलाड़ियों के लिए एक बेहतर मौक़ा था जहां योकि भांबरी और विष्णु वर्धन ने मुतास्सिरकूण मुज़ाहरा किया है और उन्हों ने बेहतर मुज़ाहरा नहीं किया ये कहना ग़लत होगा ।

क्योंकि इन नौजवानों खिलाड़ियों ने उम्मीदों से बेहतर नताइज फ़राहम किए हैं। नौजवान खिलाड़ियों को किसी किस्म का मश्वरा पर भूपति ने कहा कि मैं इन का कोच नहीं हूँ । लिहाज़ा में उन्हें किसी किस्म की कोई तजवीज़ पेश नहीं कर सकता ।