फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी ने बीवी के प्रति अपने प्‍यार को अपने शरीर पर ‘दर्ज’ कराया

अर्जेंटीना : अर्जेंटीना टीम के स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का टैटूज के प्रति उनकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. दूसरे शब्‍दों में कहें तो बीवी के प्रति अपने प्‍यार को इस फुटबॉलर स्‍टार ने अपने शरीर पर ‘दर्ज’ कराया है. बार्सिलोना एफसी फुटबॉल क्‍लब से खेलने वाली मैसी ने अपनी बायीं जांघ के पास रोकुज्‍जो के होंठों के डिजाइन वाला टैटू बनाया है. सुर्ख लाल रंग का टैटू आमतौर पर नजर नहीं आता. बीवी के प्रति अपनी दीवानगी को दिखाने के लिए 30 वर्षीय अर्जेंटीनी स्‍टार ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इसे दिखाया है. तस्‍वीर में मेसी अपनी पत्‍नी के साथ पूल के पास खड़े हैं. लो वेस्‍ट नेकर में बीवी के प्रति प्रेम को अभिव्‍यक्‍त करने वाला मेसी का यह टैटू नजर आ रहा है.

मेसी ने लंबे अरसे तक डेटिंग के बाद इस साल जुलाई में ही अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की है. गौरतलब है कि लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद मेसी इसी वर्ष जुलाई में ही अंटोनेला रोकुज्जो के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं. विवाह समारोह में दुनिया के कई मशहूर फुटबॉलरों और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी.

24 जून को 30 साल के हुए मेसी और रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे थे और शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता हैं. उनके दो बेटे थियागो 4 साल का और माटेयो करीब दो साल का है. मेसी और रोकुज्जो पिछले 25 साल से एक दूसरे को जानते हैं. जब वह पांच साल के थे.

कोपा अमेरिका के फाइनल में हार के बाद मेसी ने पिछले साल इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्‍यास लेने की घोषणा कर दी थी. उनके इस ऐलान से फुटबॉल प्रेमी बेहद दुखी हो गए थे. ये उनसे संन्यास के फैसले को वापस लेने के लिए गुहार लगा रहे थे. यही नहीं, अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने भी उनसे अपने फैसला पर दोबारा विचार करने की गुजारिश की थी. इसके बाद पिछले साल अगस्‍त में मेसी ने कहा था कि वे अपने देश से बेहद प्‍यार करते हैं और इसकी खातिर उन्‍होंने संन्‍यास का फैसला पलटते का फैसला किया है.