फेसबुक पर ख़ाना काअबा की तस्वीर विशाल ठाकुर की तलाश

सोश्यल नेटवर्किंग वैब साईट फेसबुक पर मक्का मुकर्रमा की तस्वीर की बेहुर्मती करने वाले नौजवान विशाल ठाकुर को गिरफ़्तार करने के लिए हुसैनी अलम पुलिस अब सैंटर्ल क्राईम स्टेशन की साइबर क्राईम पुलिस से मदद हासिल कर रही है । बावसूक़ ज़राए ने बताया कि विशाल ठाकुर नामी नौजवान का पता लगाने के लिए ख़ुसूसी टीमें तशकील दी गई हैं ।

और उसे अनक़रीब गिरफ़्तार करलिया जाएगा । बताया जाता है कि कल रात मक्का मुकर्रमा की बेहुर्मती वाली तस्वीर फेसबुक पर शाय करने के बाद विशाल ठाकुर ने आज चारमीनार पर सिरी राम भगवान और ताज महल पर हनूमान की मूर्ती नसब शूदा तसावीर शाय किए ।

हालाँकि हुसैनी अलम पुलिस कल विशाल ठाकुर नामी नौजवान के ख़िलाफ़ आई टी ऐक्ट और दोनों फ़िरक़ों में मुनाफ़िरत फैलाने के इल्ज़ाम में मुक़द्दमा भी दर्ज किया था

लेकिन इस नौजवान को गिरफ़्तार करने में पुलिस हनूज़ नाकाम है । अस्सिटैंट कमिशनर पुलिस चारमीनार मिस्टर राम मोहन ने बताया कि विशाल ठाकुर नामी नौजवान की शनाख़्त और इस की गिरफ़्तारी के लिए साइबर क्राईम पुलिस मदद तलब की है

और इस के फ़ीस अकाउनट में मौजूद दोस्तों के नामों की मदद से इस की शनाख़्त की जाएगी । बताया जाता है कि साइबर क्राईम पुलिस फेसबुक पर काबिल एतराज़ तसावीर अपलोड करने वाले नौजवान के आई पी का पता लगाने की कोशिश जा रही है ।