फैजाबाद जंक्शन पर एक आतंकी के दिखाई देने की खबर से मचा हड़कम्प

फैजाबाद: उत्तर प्रदेश की फैजाबाद पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब किसी ने 100 नंबर डायल कर फैजाबाद रेलवे जंक्शन पर एक आतंकवादी के दिखाई दिए जाने की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी फैजाबाद जंक्शन पहुंचे और जांच पड़ताल करने में जुट गए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, रेलवे स्टेशन पर अज्ञात लोगों की आवागमन की सूचना मिलने पर सक्रिय हुए फैज़ाबाद पुलिस के अधिकारियों ने फ़ैज़ाबाद जंक्शन को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया. इस दौरान स्टेशन पर मौजूद हर एक व्यक्ति की तलाशी ली गई.
साथ ही पूरे स्टेशन परिसर को खंगाला गया . हालांकि घंटों चले इस सर्च अभियान के दौरान किसी भी संदिग्ध के पकड़े जाने या कोई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी नहीं हुई. वहीं फैज़ाबाद रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध लोगों के मौजूद होने की सूचना देने वाले युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है.
फिलहाल, युवक के बताए हुए हुलिए के आधार पर पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है. इस बाबत सिटी एसपी उदय शंकर ने कहा कि युवक ने रेलवे स्टेशन पर आतंकवादी की तरह दिखने वाले एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा था.
इसके तुरंत बाद ही युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. फिलहाल सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरे स्टेशन की तलाशी ले ली है. वहीं किशोर द्वारा बताए गए संदिग्ध व्यक्ति के हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पूरे शहर में छापेमारी शुरू कर दी है.