फैसले पर टिप्पणी करने के लिए तेजस्वी यादव और रघुवंश प्रसाद के खिलाफ़ सीबीआई विशेष अदालत ने जारी किया अवमानना का नोटिस

रांची। चारा घोटाले में आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं बल्कि अब उनके बेटे तेजस्वी यादव की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं.

रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद फैसले पर टिप्पणी करने के लिए तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह और आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा को कोर्ट की अवमानना का दोषी ठहराते हुए नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने 23 जनवरी को तीनों दोषियों को पेशी के लिए बुलाया है.

बीते 23 दिसंबर को देवघर चारा घोटाला मामले में रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने लालू यादव समेत 16 लोगों को दोषी करार दिया था जबकि इसी मामले में बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा और ध्रुव भगत समेत 6 लोगों को बरी कर दिया गया था. कोर्ट के फैसले के बाद आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी.

लालू के बेटे तेजस्वी यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोर्ट के फैसले के बाद लगातार मीडिया में फैसले पर टिप्पणी की थी. नोटिस पर पार्टी के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि ये चौंकाने वाला है, उन्होंने न्यायिक प्रक्रिया और फैसले पर एक शब्द तक नहीं बोला था.