फोटो: गोवा में परिणीति चोपड़ा और अन्य के साथ मस्ती करते दिखे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास!

अब जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की गोवा की तस्वीरें हमें मिल गयी हैं, लोग एक साथ इस जोड़े की एक झलक देखने के लिए पागल हो रहें हैं।

ठीक है, इंतजार ख़त्म हुआ! हम प्रियंका और निक की एक तस्वीर परिणीति चोपड़ा और अन्य दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के साथ आए। तस्वीर में, पीसी और निक एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए हैं और कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। प्रियंका एक सफेद और हरे रंग की चेकर्ड शर्ट पोशाक में सुंदर दिखती है, जबकि निक काला वेस्ट और शॉर्ट्स पहने हुए दिखते हैं।

नीचे दी गई तस्वीर देखें और कमेंट सेक्शन में इसके बारे में हमें बताएं।

https://instagram.com/p/Bkc8NbVgG0w/?utm_source=ig_embed

कई लोग प्रियंका और निक पर एक जोड़े के रूप में पागल से हो गए हैं। शनिवार को, सोनम कपूर की बहन और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और प्रियंका की सराहना की ताकि उनके जीवन का समय हो। उन्होंने कहा, “चलो सब कुछ एक पल लें और स्वीकार करें कि प्रियंका चोपड़ा अभी अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हैं…और मुझे बस यह कहना है।”

हाल ही में, जब डीएनए ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से निक के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उन्हें उसे अच्छी तरह से जानने का समय नहीं मिला। मधु ने यह भी खुलासा किया कि वह पहली बार उनसे मुलाकात की, इसलिए एक राय बनाना बहुत जल्दबाज़ी होगी।

शनिवार की रात को, आलिया भट्ट और परिणीति को पीसी के निवास से उनसे और निक से मिलते हुए देखा गया था।

इस बीच, परिणीति गोवा से शहर में वापस आ गईं और उन्हें कुछ समय पहले मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था।