बढेंगी मोदी की मुश्किलें!

कौमी एकता पार्टी के लीडर और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजल अंसारी ने कहा है कि उनकी पार्टी कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को वाराणसी लोकसभा इंतेखाबात के दौरान ताईद करेगी। अफजल अंसारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को मरकज़ के इक्तेदार से दूर रखने में कांग्रेस ही काबिल है। उसने कहा कि यह इलेक्शन मुल्क के लिए टर्निंग प्वाइंट है।

मंगल के रोज़ कांग्रेस के सीनीयर लीडर गुलाम नबी आजाद और कौमी एकता पार्टी कौमी सरपरस्त अफजल अंसारी की मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात ताज होटल में हुई और इस दौरान अजय राय भी मौजूद थे। अफजल अंसारी ने सहाफियों से बातचीत के दौरान इसका खुलासा किया। अफजल ने कहा,कौमी एकता पार्टी की ओर से मोदी को हराने के लिए सभी पार्टियों से अकवाम उम्मीदवार उतारने की अपील की गई थी जिस पर रज़ामंदी नहीं बन पाई। इसके बाद अब जो उम्मीदवार मैदान में हैं, उनमें कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय को ताईद कर मोदी को हराने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जाएगी।

आपको बता दें कि, वाराणसी ( बनारस) में मुस्लिम वोटर्स की तादाद करीब ढाई लाख है और अगर इन वोटों का Polarization अजय राय के पाले में हुआ तो मोदी की मुसीबतें बढ सकती हैं। इससे पहले पार्टी ने यहां से दबंग लीडर और आज़ाद एमएलए (Independent MLA) मुख्तार अंसारी को लड़ाने ऐलान किया था । वाराणसी पार्लीमानी सीट पर 12 मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय के इलावा आम आदमी पार्टी की ओर से अरविंद केजरीवाल और समाजवादी पार्टी की ओर से कैलाश चौरसिया मैदान में हैं |