बलात्कार पर बीजेपी नेत्री बोली- ‘हमारी सरकार हर किसी को नहीं दे सकती सुरक्षा’

देश में लगातार बढ़ती बलात्कार की घटना और उनके बीच आने वाले भाजपा नेताओं के बयान थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। आए दिन भाजपा नेताओं के विवादित बयान काफी तूल पकड़ते है।

वहीं अब गोवा से भाजपा की एक महिला नेता ने बलात्कार पर बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया हैं। गोवा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत के बयान से इस समय राजनीतिक पारा एक बार फिर उच्च स्तर पर पहुंच चुका हैं।

सुलक्षणा सावंत ने कहा कि हमारी सरकार हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती। यह बयान उन्होंने बलात्कार जैसी दर्दनाक घटन को लेकर दिया हैं।

बता दे कि पिछले दिनों गोवा में इंदौर के कुछ युवकों ने समुद्र के किनारे 20 वर्ष की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। इस पर सावंत ने कहा कि सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती हैं।

सावंत के इस विवादित बयान ने जमकर बहस छेड़ दी हैं। भाजपा नेत्री ने कहा कि हमें लोगों की मानसिकता बदलनी होगी। हम हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते हैं लेकिन एक नागरिक दूसरे की सुरक्षा कर सकता हैं।

सुलक्षणा सावंत ने माना कि पहले महिलाएं बलात्कार की घटनाओं पर खुलकर नहीं बोल पाई थी। लेकिन अब महिलाएं आगे आ रही हैं और इस तरह के अपराध की शिकायत भी दर्ज करवा रही हैं।