बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान आज

दिल्ली : 9 फरवरी को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को टीम का ऐलान हो सकता है. एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली राष्ट्रीय चयन समिति विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को मौका दे सकती है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हुए साहा बाहर हो गए थे, लेकिन ईरानी ट्रॉफी में नाबाद दोहरा शतक जड़ साहा ने शानदार वापसी की थी.

हाल ही में प्रसाद ने बयान दिया था कि साहा टेस्ट क्रिकेट में भारत के नंबर 1 विकेटकीपर हैं, लेकिन चयन के समय हम पार्थिव पटेल की फॉर्म को भी ध्यान में रखेंगे, पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ दो अर्धशतक और रणजी फाइनल में 90 और 143 रन बनाए थे, उम्मीद की जा रही है कि पार्थिव का भी टीम में चयन हो सकता है.

जयंत यादव और मुरली विजय भी चोट से उबर कर वापसी कर रहे हैं, जयंत यादव सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेल कर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोकेश राहुल, चेतेश्नवर पुजारा और करुण नायर का चयन लगभग तय है. वहीं अंगूठे की चोट से उबर रहे अजिंक्य रहाणे भी टीम में वापसी कर सकते है. गेंदबाजी में उमेश यादव, भुवनेश्वर, अश्विन, जडेजा का चुना जाना लगभग तय है. इसके साथ ही अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा को भी मौका मिल सकता है.