बागपत- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव व फायरिंग, पुलिस बल तैनात

यूपी के बागपत के केतीपुरा मोहल्ले में सोमवार को सिगरेट के रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद ने बवाल का रूप ले लिया। पथराव व फायरिंग में दो सिपाही समेत 11 लोग घायल हैं.घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद एसपी बागपत भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के केतिपुरा कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत सिगरेट के पैसे को लेकर हुआ. इसके बाद दो पक्षों में जमकर संघर्ष, पथराव और फायरिंग हुई. जबकि दूसरा पक्ष का कहना है कि गुड़ व्यापारी की पिटाई के दौरान छूट-छुटाव कराने के दौरान यह विवाद हुआ. लेकिन घटना में एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के सात से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

एसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

पुलिस कप्तान का कहना है कि मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जांच की जा रही है.पूछताछ के लिए कुछ लोगों को बुलाया है. फायरिंग और पथराव करने वालों की पहचान की जा रही है.