बाप ने उठाया ऐसा दर्दनाम कदम …..

हरियाणा के रोहतक जिले में सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने अपनी शादी शुदा विवाहिता बेटी सुनीता को गोली से उड़ाकर खुद भी अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

बाद में पीजीआई में बेटी की भी मौत हो गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जांच में पता चला कि बेटी के ससुराल वालों से तंग आकर इंस्पेक्टर ने यह कदम उठाया है।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट राजेश दुग्गल ने ज़ाय वाकिया का मुआइना किया और इस बारे में पता किया। पुलिस ने मक्तूला के ससुराल वालों के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नौकरी लगवाने के रुपये को लेकर सुनीता के ससुराल वालों के साथ उनका झगड़ा चल रहा था, जिससे तंग आकर बलजीत सिंह ने यह कदम उठाया है।

एफएसएल की खुसूसी टीम ने भी ज़ाय वाकिया का मुआइना किया और घर वालो से पूछताछ की।

पुलिस तर्जुमान वेद सिंह नैन ने बताया कि बलजीत सिंह झज्जर सिटी चौकी के इंचार्ज थे। पुलिस ने मकतूला सुनीता के ससुर चांद समेत ससुराल वालों के पांच सदस्यों के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

पानीपत के गांव ढार में शादीशुदा सुनीता ससुराल वालों से अनबन की वजह से डेढ़ साल से अपने मायके गांव सीसरखास में रह रही थी।

जांच में पता चला कि नौकरी दिलवाने के नाम पर उसके ससुराल वालों ने सुनीता के गांव के कई लोगों से रुपये ले रखे थे। इसे लेकर दोनों में झगड़ा चल रहा था।