बार डांसर के साथ 3 लोगों ने किया रेप

नयी दिल्‍ली, 08 मार्च: राजधानी दिल्‍ली में गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के पॉश इलाके में शुमार बसंत कुंज इलाके में 20 साल की एक लड़की के साथ इज्तिमाई इस्मतरेज़ि की और फिर उसे सड़क के किनारे फेंक दिया ।

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले धीरज, मुकेश और देवेंद्र नाम तीन मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने मुल्ज़िमो को 20 मार्च तक अदालती हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले दिल्‍ली में अलग-अलग
मुकाम पर रेप और इज्तिमायी इस्मतरेज़ि की 7 वाकियाय पिछले 24 घंटों में सामने आ चुकी हैं।

इत्तेला के मुताबिक मंगल की रात 20 साला एक लड़की अपने घर वापस लौट रही थी। उसी वक्त प्रिया सिनेमा के पास स्कूटर पर सवार 2 लड़कों ने उसे रोक लिया। उसके बाद वो उसे अगवा कर रंगपुरी पहाड़ी इलाके में ले गए। वहां तीसरा आरोपी पहले से मौजूद था।

मुतास्सिरा ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे मारापीटा और फिर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। मुतास्सिरा ने पुलिस को बताया कि मुल्ज़िमीन ने उसके साथ 6 मरतबा रेप किया।

गैंगरेप के बाद दरिंदों ने लड़की को वसंत बिहार इलाके में मौजूद एक गुरुद्वारे के पास फेंक दिया और फरार हो गये। मालूम हो कि इससे पहले भी बीते साल 16 दिसंबर को बसंतकुज इलाके में ही एक तालेबा के साथ चलती बस में इज्तिमायी इस्मतरेज़ि की गयी थी जिसकी सिंगापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस वाकिया ने पूरे मुल्क को हिलाकर रख दिया था।