बिकिनी पहनती हूं, और मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन ऐसा करना मुझे बुरा इंसान नहीं बनाता. मंदाना करीमी

मॉडल-अभिनेत्री मंदाना करीमी इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स पोस्ट करने की वजह से चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से ट्रोल भी किया जाता रहा है. मगर अभिनेत्री हमेशा उन ट्रोल करने वालों से कभी प्रभावित नहीं होती हैं बल्कि अपने बिंदास अंदाज़ में उन्हें मुहतोड़ जवाब देने में कभी पीछे नहीं हटतीं.

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयाना  में कहा, “यदि आप मुझे पसंद करते हैं तो मैं जिस तरह से हूं आपको मुझ से उस तरह से प्यार करना होगा. हां मैं एक बिकिनी पहनती हूं, और मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन ऐसा करना मुझे बुरा इंसान नहीं बनाता. मैं बस इन ट्रोल करने वालों पर मुस्कुराती हूं क्योंकि ये मुझे उन्हें मजाकिया लगता है.”

बता दें मंदाना ने छह महीने पुरानी शादी में ही पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. याचिका दायर करते हुए उन्होंने अपने पति से रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए 10 लाख रुपये के साथ, इन छह महीनों में तकलीफों से गुजरने के दौरान करियर में हुए नुकसान के हर्जाने में 2 करोड़ की मांग को रखा था.

कोर्ट में दायर याचिका में मंदाना ने यह जिक्र किया कि चूंकि वह (मंदाना) ईरानी हैं इसलिए उनके पति गौरव गुप्ता उनसे हिंदु धर्म को अपनाने के लिए मजबूर कर रहे हैं. मंदाना ने जिक्र किया कि यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जाएगा. घर वालों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मंदाना ने याचिका में जिक्र किया है कि उनसे फिल्मी करियर से अलविदा कहने को मजबूर भी किया गया.