बिग बॉस 12: अनुप जलोता के बाहर निकलने पर जसलीन मथारू की फर्जी भावनाओं से चौंके सलमान!

बिग बॉस हाउस के अंदर कल रात की एविक्शन भ्रम, रहस्य और अराजकता की श्रृंखला में दिखाई दी। जब सलमान खान ने पहली बार सृष्टि को प्रतिभागी घोषित किया, जिसने न्यूनतम वोट प्राप्त किए, तब दीवा घर छोड़ने के लिए उठ गई तो उन्होंने उसे बैठा दिया। उसके बाद उन्होंने संकेत दिया कि श्रीसंत को घर से बाहर निकाल दिया गया है।

और आखिरकार, उन्होंने जब इन सभी घरवालों के साथ मज़ाक ख़त्म कर दिया, फिर अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी को घोषित किया, जिसने न्यूनतम वोट प्राप्त किए हैं। सलमान ने यह भी कहा कि घर के बाहर इतना लोकप्रिय और शांतिप्रिय जोड़ी होने के बावजूद दोनों को न्यूनतम वोट मिले, जिससे उन्हें आश्चर्य हुआ है।

जब सलमान ने घोषणा की कि बिग बॉस ने अनुप और जसलीन को एक मौका देने का फैसला किया है, और उनमें से एक घर में रहेगा और केवल एक को बेदखल कर दिया जाएगा, दर्शक और घर के लोग, सभी सदमे की स्थिति में आ गए थे। लेकिन, इस घोषणा के बाद वह जसलिन का ही इशारा था जिसने सब को चौका दिया। जबकि दीपिका कक्कर की आंखों में आँसू थे और करणवीर एक बच्चे की तरह चिल्लाते हुए दिखे, जसलीन शांत और रचनात्मक बनीं रहीं। और यह और अधिक चौंकाने वाला तथ्य यह था कि जसलिन ने एक बार भी जलोता को घर में रहने के लिए राजी करने का प्रयास नहीं किया जब उन्होंने अपना घर छोड़ने का फैसला किया।

सलमान ने दर्शकों को बताया कि भले ही वे विचार-विमर्श कर रहे हों, फिर भी उनका निर्णय शुरुआत से ही स्पष्ट था। उन्होंने जसलीन और अनुप को भी बताया कि दर्शकों को भी पता था कि यह उनका अंतिम निर्णय होगा।

और भी चौंकाने वाला यह तथ्य था कि जसलिन उन्हें गेट तक छोड़ने के लिए थोड़ा उत्सुक थीं, जहां जलोता ने हस्तक्षेप किया और उससे पहले उसे सभी घरों से मिलने दिया। तब भी जसलीन को यह कहते हुए सुना जा सकता था, “चलिए..आइये..।”

जब जलोता घर छोड़कर चले गए, तो कई लोगों के आँखों में आंसू थे। लेकिन जसलीन को जल्द ही शिवशिश और कुछ अन्य लोगों के साथ हसी-मज़ाक करते हुए देखा गया था!