बिहारी युवक की पीट-पीटकर हत्या को गुजरात पुलिस बता रही है दुर्घटना!

सूरत में सड़क के किनारे बिहार के 32 वर्षीय व्यक्ति के मृत पाए जाने के दो दिन बाद पुलिस ने घृणित अपराध की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि आदमी दुर्घटना में मारा गया था। साबरकंठा जिले में 14 महीने की एक लड़की से बलात्कार की वारदात के बाद गुजरात के कुछ जिलों में हिंदी भाषी प्रवासियों पर हुए हमलों की घटनाओं की सूचना दी गई थी।

उल्लेखनीय है कि गुजरात के सभी जिलों की तुलना में सूरत में ही सबसे ज्यादा अप्रवासी श्रमिक काम करते हैं। हालांकि, सूरत पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने रविवार को कहा कि सबूत बताते हैं कि मृतक, अमरजीत सिंह की मृत्यु उनकी मोटरसाइकिल पेड़ से टकराने के कारण हुई है। सिंह के शरीर शुक्रवार की रात खटोडारा इलाके में पाए जाने के बाद, यह संदेह था कि किसी ने हमला कर उसे मार डाला है।

कमिश्नर ने कहा कि अब तक इकट्ठा किए गए साक्ष्य दिखते हैं कि यह दुर्घटना का मामला था, प्रारंभिक फोरेंसिक परीक्षा से पता चलता है कि यह मोटरसाइकिल दुर्घटना थी।

आयुक्त ने कहा कि उन्हें अस्पताल ले जाने वाले लोगों के वक्तव्य ने भी पुष्टि की है। मृतक के लापता मोबाइल फोन के बारे में पूछे जाने पर, शर्मा ने कहा कि किसी ने दुर्घटना के बाद इसे चोरी कर लिया होगा।