बिहार के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया डकैत, विधानसभा में विपक्ष ने किया हंगामा

पटना। बिहार में नीतीश कुमार सरकार में शामिल मंत्री हाजी अब्दुल जलील मस्तान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तसवीर के साथ किये गये व्यवहार का मामला तूल पकड़ गया है। वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने आज विधानसभा परिसर में कहा कि जबतक नीतीश कुमार दोषी मंत्री को बरखास्त नहीं करते हैं तब तक हम सदन नहीं चलने देंगे।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश के सिर्फ भर्त्सना कर देने से नहीं चलेगा।मालूम हो कि आज नीतीश ने भी मस्तान के विवादित बयान व कृत्य की निंदा की है। उधर, विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने आज विधानसभा में कहा कि सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तसवीर के साथ किया गया व्यवहार निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि मस्तान ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कई अपशब्द कहे। उन्हें नक्सली, डकैत और उग्रवादी बताया। साथ ही उनकी तसवीर को चप्पल-जूते से मारा गया था। मालूम हो कि इस संबंध में कल एक वीडियाे सामने आया था। उधर, मस्तान ने आज मीडिया के समक्ष सदन के बाहर इस पर खेद जताया।

उन्होंने कहा कि किसी को ठेंस पहुंची है तो सॉरी बोलता हूं। विपक्ष के हंगामे के कारण विधानसभा की कार्यवाही दो बार स्थगित की गयी।
हालांकि इसके बाद भी सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद शोर व हंगामा होता रहा। इस कारण दोपहर में सदन की कार्यवाही आज दिन भर के लिए स्थगित कर दी गयी।

विधान परिषद की कार्यवाही भी कल तक के लिए स्थगित कर दी गयी. उधर, जनता दल यूनाइटेड के नेता नीरज कुमार ने कहा कि जिस व्यक्ति पर आरोप लगा उसको भी अपनी बात रखने का हक है। सहमत होना या असहमत होना यह विपक्ष का अधिकार है।