बिहार में RJD को मिलने वाले मतों में सबसे अधिक संख्या मुसलमानों की है- फातमी

टिकट नहीं मिलने से नाराज राष्ट्रीय जनता दल नेता और दरभंगा से पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी ने बागी तेवर अपना लिए हैं। शुक्रवार को वह अपने आवास पर पार्टी और अपने समर्थकों की आपात बैठक बुलाई।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा तीन अप्रैल को दरभंगा और मधुबनी के समर्थकों से साथ एक जनसभा करेंगे। इसके बाद आगे के लिए बड़ा फैसला लेंगे।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, प्रेस वार्ता में फातमी ने कहा कि दो जगहों से उनका नॉमिनेशन फार्म तैयार है। इस दौरान उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए। कहा जा रहा है कि दरभंगा और मधुबनी में से कहीं एक जगह से वह चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेता उनके संपर्क में हैं।

मीडिया से बात करते हुए फातमी ने कहा कि बिहार में आरजेडी को मिलने वाले मतों में सर्वाधिक संख्या मुसलमानों का है। उन्होंने कहा कि 30 वर्षों से आरजेडी के सेवा की।

आरजेडी में मुसलमान नेता के रूप में 4 बार सांसद भी रहे. उन्होंने कहा कि मुझे टिकट नहीं मिलने से पांच से छह सीटों पर इसका असर पड़ेगा। पार्टी को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। इस दौरान उन्होंने यहां तक कहा कि लालू यादव के इशारे पर सभी टिकटों का फैसला हुआ है।