बीजेपी के खिलाफ़ ममता बनर्जी की महारैली में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे- शिवसेना

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना के रिश्ते लगातार तल्ख होते जा रहे हैं। वहीं बीजेपी खिलाफ ममता बर्नजी का मोर्चाबंदी भी असर दिखाने लगा है। शिवसेना ने साफ किया है ममता बर्नजी की रैली में उद्धव ठाकरे शामिल होंगे।

इससे पहले कल शिवसेना सांसद संजय राउत ने ममता बनर्जी से दिल्ली में मुलाकात की थी। आपको बता दें के ममता बनर्जी अगले साल जनवरी में कोलकाता में बीजेपी के खिलाफ महारैली आयोजित करने जा रही हैं।

गौरतलब है कि इस रैली का उद्देशय 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर ममता बनर्जी को खुद को बीजेपी विरोधी गुट के नेतृत्वकर्ता के रूप में दिखाना है।

आपको बता दें कि नवंबर 2016 में शिवसेना के सांसदों ने टीएमसी के साथ नोटबंदी के विरोध में राष्ट्रपति भवन तक मार्च किया था। इसके बाद से ठाकरे और ममता बनर्जी लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं। पिछले साल नवंबर माह में ममता बनर्जी के मुंबई दौरे के समय ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने मुलाकात की थी।

वहीं, जून महीने में शिवसेना के 52वें स्थापना दिवस के अवसर पर ममता बनर्जी ने ट्वीट कर बधाई भी दी थी। मानसून सत्र के दौरान विपक्षी दलों द्वारा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद शिवसेना ने मोदी सरकार का साथ न देते हुए बॉयकाट कर दिया था।