बीजेपी नेता का कहना कि श्री राम भी बलात्कार नहीं रोक सकते, ये सभी हिन्दुओं का अपमान है- शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए 2019 तक रुकने की जरूरत नहीं है। ऐसी घोषणा पीएम मोदी अब भी कर सकते हैं और यह घोषणा वे तत्काल करें, ऐसा हमारा आग्रह है।

पार्टी ने अपने अखबार के संपादकीय में लिखा है की शशि थरूर के बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, लेकिन भाजपा ने फिर भी इसपर शोर मचाना शरू कर दिया है। बता दें, थरूर ने एक बयान दिया था कि अगर बीजेपी एक बार फिर जीत कर आई तो ये देश ‘हिंदू पाकिस्तान’ बना जाएगा।

सामना में लिखा गया कि बीजेपी के एक विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने बयान दिया है कि प्रभु श्री राम भी बलात्कार को नहीं रोक सकते। यह समस्त हिंदुओं का अपमान है।

इसके लिए अमित शाह माफी मांगेंगे क्या? संपादकीय में लिखा है कि मणिशंकर अय्यर, दिग्विजय सिंह, शशि थरूर के बयानों से सिर्फ मनोरंजन होता रहता है।

यह बात जिनकी समझ में नहीं आती वे राजनीति में बेवजह हस्तक्षेप करते हैं। मणिशंकर अय्यर तो सीधे सीधे पाकिस्तानी समर्थक हैं। शशि थरूर का भी नाम एक पाकिस्तानी महिला के साथ जुड़ा हुआ है। दिगविजय सिंह तो जामा मस्जिद के इमाम की टोपी पहन कर टहलते रहते हैं। ये सभी लोग नाम से हिंदू हैं।