बीजेपी नेता फंसे हनीट्रैप में, ब्लैकमेल में 5 करोड़ की कर रही है मांग

नई दिल्ली। हाल ही में लोकसभा के एक सांसद ने महिला पर हनीट्रैप करने का आरोप लगाया है। सांसद ने दिल्ली पुलिस से इस मामले पर शिकायत दर्ज कराई। सांसद ने हाई प्रोफाइल महिला पर घर बुलाकर नशीली चीज पिलाकर आप्पतिजनक तस्वीरें लेने का आरोप लगाया। सांसद का कहना है कि अब वह महिला उन्हें इस तस्वीरों के माध्यम से ब्लैकमेल कर रही है, और 5 करोड़ रुपए मांग रही है।

सूत्रों के अनुसार, गैंग ने कथित तौर पर सांसद को धमकी दी है कि अगर वह 5 करोड़ की यह रकम नहीं देते हैं, तो उनकी तस्वीरें और विडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा। पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को बलात्कार के मामले में फंसाने की भी धमकी दी है।

संपर्क किए जाने पर दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले को काफी वरीयता दे रही है और उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार करेगी।

बताया जा रहा है कि महिला ने सांसद के खिलाफ पिछले साल झूठा केस भी दर्ज किया था। एक अंग्रेजी पत्रिका की खबर के मुताबिक स्पेशल कमीश्नर मुकेश मीणा का ने मामले की गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 (ब्लैकमेलिंग) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अपनी शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि आरोपी महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और फिर गाजियाबाद स्थित अपने घर पर चलने को कहा था।

वहां पहुंचने पर महिला ने कथित तौर पर उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें नशीली दवा मिली थी। सांसद का आरोप है कि दवा के असर से वह बेहोश हो गए। होश में आने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें फंसाया गया है। सांसद की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तत्काल इस मामले में केस दर्ज किए जाने का निर्देश दिया।