बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- ‘आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार है’

देश में लगातार हिंदु-मुस्लिम की राजनीति विकराल रुप लेती जा रही है। वोट बैंक के चक्कर में राजनेता ये भूल जाते हैं कि उनके ऐसे विवादित बयान से सांप्रदायिक सोहार्द बिगड़ सकता है।

अब इस सब के बीच यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने मुस्लिम समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया है। बता दें कि बीजेपी सांसद पांडेय कहा है कि देश में आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार है।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी चिंता व्यक्त की है कि आने वाले समय में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं किया गया तो पाकिस्तान की तरह एक नया देश भारत में आकार ले लेगा।

मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ‘मुस्लिम 3-4 शादी करते हैं। 9-10 बच्चे पैदा करते हैं। उनके बच्चे कोई शिक्षा प्राप्त नहीं करते हैं और बेरोजगार मर जाते हैं। यह निश्चित तौर पर अराजकता को बढ़ावा देगा। लगातार उनकी आबादी बढ़ रही है। अब वे शरीया की मांग करने लगे हैं और बाद में नए पाकिस्तान की मांग करेंगे।’

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सांसद ने जनसंख्या वृद्धि रोकने के लिए संसद में कानून लाए जाने की भी मांग की। उन्होंने कहा, ‘रेप, छेड़खानी और आतंकवाद जैसी घटनाओं के पीछे मुस्लिमों की बढ़ती आबादी है।

आजादी के बाद से मुस्लिमों की आबादी लगातार बढ़ी है। अगर समय रहते इस पर अंकुश नहीं लगा तो देश में अराजकता की स्थिति पैदा होगी। देश को एक और खौफनाक बंटवार से बचाने के लिए जनसंख्या वृद्धि के खिलाफ कानून जरूरी है।

इतना ही नहीं उन्होंने हिंदु समुदाय से ये भी अपील की है कि हिंदुओं की आबादी बढ़नी चाहिए, इसके लिए जरूरी है कि सभी हिंदू कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। उन्होंने कहा, ‘हर महंत की इच्छा है कि हर हिंदू कम से कम पांच बच्चे पैदा करें तो भारतीय ताकत बनी रहेगी।