बीजेपी सासंद मेनका गांधी को हर हाल में मुसलमानों के वोट चाहिये!

भाजपा की प्रत्याशी मेनका गांधी ने मुस्लिमों से कहा है कि वोट हमें देना वरना कल काम कराने तो आओगे ही। सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहीं मेनका गांधी ने एक मुस्लिम इलाके में नुक्कड़ सभा में धमकी देते हुए कहा है कि मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी।

मेनका गांधी ने कहा कि हम कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हैं। आजतक के अनुसार उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर उतरी मेनका गांधी खुलेआम मुसलमानों को धमकाकर वोट मांग रही हैं। मेनका गांधी सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा कर रही थीं जिसमें वे मुसलमानों को धमकी देते हुए वोट मांग रही हैं।

इस जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें मेनका गांधी कह रही हैं कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। अब आपको ज़रूरत के लिए नींव डालनी है तो यही सही वक्त है।

https://twitter.com/fayedsouza/status/1116629833453199362?s=19

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, मेनका गांधी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने दावा किया कि मेरे फॉउंडेशन ने आपके लिए 1000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं लेकिन जब चुनाव आता है तो आप कहते हैं कि हम बीजेपी को वोट नहीं करेंगे। मैं तो इलेक्शन पार कर चुकी हूं।

यह जीत आपके बिना भी होगी तो खट्टी होगी। ऐसे में जब रिजल्ट आएगा और आपके बूथ से 50 वोट या 100 वोट आएगा। ऐसे में जब आप मेरे पास काम के लिए आओगे तो समझ लीजिए। मेनका गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।