बीजेपी हराने के लिए बिहार में पुरा विपक्ष एकजुट है, जरुरत पड़ी तो NCP सीट छोड़ने के लिए है तैयार- तारिक़ अनवर

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी विरोधी दल कवायद कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपनी सीट भी छोड़ने को तैयार हैं। वह केवल चाहते हैं कि बीजेपी सत्ता से बाहर हो जाए।

महागठबंधन के नेता एनडीए को मात देने की तैयारी कर रहे हैं. लोजपा और आरएलएसपी की बीजेपी और जेडीयू से नाराजगी से फायदा उठाने का भी प्रयास किया जा रहा है।

तेजस्वी तो कई बार उन्हें इन दोनों नेताओं को महागठबंधन में शामिल होने का खुला आमंत्रण दे चुके हैं। सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी को किसी भी कीमत पर सत्ता से बाहर करना चाहती हैं।

इस बात का पता बिहार के एनसीपी अध्यक्ष और सांसद तारिक अनवर के बयान से चलता है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए बिहार में एनसीपी को अपनी एक सीट की भी कुर्बानी देनी होगी तो वह इसके लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन को मेरे एक सीट की जरुरत पड़ेगी तो मैं छोड़ने के लिए तैयार हूं। बता दें कि तारिक अनवर कटिहार लोकसभा क्षेत्र के सांसद है। लोकसभा चुनाव 2014 में मोदी लहर के बावजूद तारिक अनवर अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे। तारिक अनवर के पास कटिहार में बड़ा जनाधार है।

तारिक अनवर ने कहा कि 2019 चुनाव के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो चुका है। बिहार में भी चुनाव को लेकर सीटों के मामले में कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी एक सीट गठबंधन के काम आती है तो वह देने के लिए तैयार हैं।

तारिक अनवर ने मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले पर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. और उन्होंने कहा समाज कल्याण विभाग के मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा दे देना चाहिए।