बीवी का अफेयर पकड़ने के लिए करवा दिया काला जादू!

क्या आप काला जादू में यकीन करते हैं? शायद आपका जवाब नहीं होगा लेकिन हाल ही में साउथ अफ्रीका में हुई एक अजीबोगरीब वाकिया को जानने के बाद आप ना सिर्फ हैरान हो जाएंगे बल्कि शायद हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे.

डेली मेल में हाल ही में छपी एक खबर के मुताबिक साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में कुछ दिनों पहले एक ऐसा वाकिया देखने को मिला जो जंगल में आग की तरह पूरे शहर में तेजी से फैल गई.

दरअसल यहां रहने वाले एक शख्स को अपनी बीवी का किसी गैर मर्द के साथ अफेयर होने का शक था. इसका पता लगाने के लिए और उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए उसने काला जादू का सहारा लिया.

इस आदमी को बिजनेस की वजह से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जाना था. उसे इस बात का शक था कि उसकी गैर-मौजूदगी में उसकी बीवी अपने आशिक के साथ जिस्मानी ताल्लुकात जरूर बनाएगी और बीवी को आशिक से ताल्लुक बनाने से रोकने के लिए उसने गुपचुप तरीके से एक प्लान बनाया.

42 साल के नील नाम के इस आदमी ने इलाके के एक काला जादू करने वाले बाबा से राबिता किया और उन्हें अपनी परेशानी बताई. बाबा ने काले जादू की मदद से उसकी बीवी के प्राईवेट पार्ट पर ही काला जादू कर दिया और नील को इत्मिनान कर दिया कि अगर उसकी बीवी साशा अपने आशिक सॉल के साथ ताल्लुकात बनाएगी तो सेक्स के दौरान आशिक का Genitals खातून के Vagina में ही फंस जाएगा और आखिरकार हुआ भी ऐसा ही है.

उसकी बीवी साशा ने अपने शौहर की गैर-मौजूदगी में जब अपने आशिक सॉल के साथ सेक्स किया तो सॉल का Genitals साशा की Vagina में फंस गया और काफी कोशिशों के बाद भी जब दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं हो पाए तब उन्होंने अपने पड़ोसियों की मदद मांगी.

आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि लोगों ने दोनों को अलग करने की पूरी को‌शिश की, पर जब ऐसा ना कर सके तो पुलिस को मामले की इत्तेला दी गई और एंबुलेंस भी बुलाया गया और देखते ही देखते मामला जंगल में लगी आग की तरह फैल गया और साशा के घर के बाहरतकरीबन 2 हजार लोगों का जमावड़ा लग गया.

दोनों को अस्पताल ले जाया गया और अलग किया गया. इसके बाद लोगों में ये बात फैल गई कि साशा के शौहर नील ने मुथी का सहारा लिया था. मुथी एक तरह का काला जादू है जिसे किसी पर लगाने से उस पर ऐसा कंट्रोल किया जा सकता है ‌जैसे साशा पर हुआ.

हांलाकि डॉक्टरों की मानें तो इसके पीछे के बॉयोलॉजिकल वजह है. डॉक्टरों ने बताया कि पूरा मामला पेनिस कैप्टिवस का है. इस कंडिशन में जब खातून को ऑर्गेज्म होता है और उसकी Vagina की मसल्स कॉन्ट्रैक्ट होती हैं, तो उसमें पेनिस कभी-कभी फंस जाता है और उसमें सूजन आ जाती है. सूजन की वजह से वो वहीं अटकी रह जाती है और दोनों पाटनर्स का अलग होना मुश्किल हो जाता है.

डॉक्टरों ने बताया कि जब तक Vagina की मसल्स खुद रिलैक्स नहीं हो जाती तब तक मर्द के Genitals को वहां से अलग करना मुश्किल ही होता है. इस मामले में ऐसा ही हुआ.