बीवी ने बनाया शौहर् का कोरमा

करांची, २६ नवम्बर्: पाकिस्तान में रोंगटे खड़ी कर देनी वाली वाक्या सामने आया है। अपनी बेटी के साथ शौहर् की छेड़खानी से परेशान बिवी ने जुमॆरात् को उसका क़त्ल् कर डाली और उसके गॊश्त् का कोरमा बना डाली।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून में शाया खबर के मुताबिक मकान मालिक बहजाद ने अपने दो मंजिला घर की ऊपरी मंजिल पर चहल कदमी करने के दौरान अपनी आंखों से जो देखा उसे वह जिंदगी भर भूल नही पाएगा।

बहजाब ने बताया, ‘जैनेब अपने शौहर् के हाथों और पैर के मांस को काट कर उसका कोरमा बना रही थी। शायद शौहर् की लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने ऐसा किया।’ जैनब ने पूछताछ के दौरान बताया कि जब भी अपने पति को 17 साल की बेटी सोनिया के साथ छेड़छाड़ करते देखती थी तो उससे बर्दाश्त नहीं होता था।

वो अक्सर शराब के नशे में उससे फह्श् (Obscene) बातें भी करता था लेकिन उसे कभी छूवा (Touch)नहीं था। उसकी हरकतों से तंग आकर उसने उसे मारने की मन्शूबा बनाई। सोनिया उसके पहले शौहर् की बेटी है। अहमद अब्बास से उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी। जैनब ने

जुमॆरात् की सुबह हमेशा की तरह अब्बास के लिए नाश्ता बनाया और चाय में बेहोशी की दवा मिला दी। बेहोश होने पर अब्बास को उसने गला घोंटकर मार डाला। पुलिस को जैनब ने बताया,’उसे मारने के बाद मैं डर से कांप रही थी।

अगले आधे घंटे तक मैंने उसकी तरफ देखा तक नहीं। फिर हिम्मत जुटा कर उसके जिस्म् के टुकड़े-टुकड़े करके उन्हें पका दिया।’