बी सी सी आई के किसी क़ानून की ख़िलाफ़वर्ज़ी नहीं की: शुऐब मलिक

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साबिक़ (पूर्व) कप्तान और आल राउंडर शुऐब मलिक का कहना है कि उन्होंने हिंदूस्तानी क्रिकेट बोर्ड के किसी क़ानून की ख़िलाफ़वर्ज़ी नहीं की, एक ख़ानगी टूर्नामेंट के मैच में शिरकत की थी।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के आर्गेनाईज़र दिल्ली क्रिकेट एसोसीएशन के सेक्रेटरी एस के बंसल थे। मैंने एक मैच खेला और 6 रन बनाए। उन्होंने कहा कि ये एक प्राइवेट टूर्नामेंट था जिसके लिए बी सी सी आई से शिरकत की इजाज़त दरकार (वांछित/ जरूरी) नहीं थी अगर इजाज़त दरकार होती तो मैं बच्चा तो नहीं था कि इजाज़त के बगै़र खेलता।

शुऐब मलिक ने कहा कि गुज़श्ता साल वर्ल्डकप के दौरान जब में एक टेलीविज़न के लिए काम करने हिंदूस्तान गया था उस वक़्त भी मैंने पाँच कलब मैचों में हिस्सा लिया था इन मैचों के लिए बोर्ड की इजाज़त की ज़रूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलने वाले ममालिक ( देशों) में ये मामूल की बात है, इसमें कोई ग़ैरमामूली बात नहीं है।

शुऐब मलिक ने कहा कि काउंटी क्रिकेट से मुआहिदे (Agreement/ समझौता) के मुआमलात तै ना पा सके इसलिए फ़िलहाल पाकिस्तान में क़ियाम करके प्रैक्टिस कर रहा हूँ और मुस्तक़बिल ( भविष्य/ Future) के ईवंट को सामने रख कर ट्रेनिंग कर रहा हूँ।