बुर्के की आड़ में पनप रहा आतंकवाद, लगना चाहिये बैन- भाजपा विधायक संगीत सोम

मेरठ में सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम का कहना है कि आज पूरी दुनिया व पूरे भारत देश में बुर्क़ा आतंक का पर्याय बन चुका है। श्रीलंका जैसे देश में बुर्के की आड़ में कई सौ लोगों की हत्या कर दी गई। आतंकवाद जिस तरह से बुर्क़े की आड़ में पनप रहा है उससे देश के लोकतंत्र के लिए भी खतरा बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र को खत्म करने के लिए बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है। इस बीच उन्होंने उस फिल्मकार व लेखक का भी जिक्र किया, जिन्होंने हाल ही में घूंघट पर रोक लगाने की मांग उठाई थी।

संगीत सोम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कभी घूंघट में आतंकवाद हुआ है? क्या आपको हर चीज में सांप्रदायिकता दिखती है? क्या आप भूल जाते हैं कि आप उन लोगों के साथ खड़े होते हैं जो लोग आतंकवादियों का साथ देते हैं? देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होते हैं। आप उनके लिए प्रचार करने जाते हैं। इसलिए इससे आपकी मानसिकता और तुष्टीकरण की नीति साफ जाहिर होती है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि देश में जिस तरह से बुर्के से आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है। उसके लिए जल्द से जल्द देश में बुर्का बैन होना चाहिए।