बेटी का क़ातिल बाप गिरफ़्तार

यलारेडी, २४ जनवरी ( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़ ) बेटी का क़त्ल करने वाले बाप को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है । मंडल यलारेडी के हाजी पर कटा कुंदुर तांडा से ताल्लुक़ रखने वाले वासी राम , शांता जोड़े को एक बेटा और एक बेटी है । वासी राम का छोटा भाई चंद माह क़बल ख़ुदकुशी कर लिया था ।

छोटे भाई की बीवी से शादी के लिए वासी राम अपनी कोशिश शुरू करदिया ।इस ताल्लुक़ से इस की बीवी शांता कई मर्तबा इस मुआमला में हाइल हुई । इस असना में 3 जनवरी को शांति जा निकम पली मौज़ा में शौहर को बिना बताए मैके चली गई । मज़दूरों के काम पर जाकर वापस घर आने के बाद प्रवासी राम बीवी को ना पाकर ब्रहम हुआ और इस रात जा निकम पली ख़र्द को गया और एक किराना शाप पर चॉकलेट लेने आई अपनी बेटी सुरेशा को अग़वा किया और रास्ता में तवाल से गला दबा कर क़त्ल कर डाला फिर उसे तालाब में फेंक दिया । 4 जनवरी को सुरेशा नज़र ना आने पर शांति के अफ़राद ख़ानदान ने वासी राम को फ़ोन पर बेटी के गुमशुदा होने की इत्तिला दी जिस पर वो अंजान बनते हुए तलाश करने का मश्वरा दिया । 5 जनवरी को मासूम लड़की की नाश तालाब में दस्तयाब होने पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए अपनी तहक़ीक़ात का आग़ाज़ किया ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क़त्ल करने का इन्केशाफ़ करने प्रवासी राम बाप को ही गिरफ़्तार करके तहक़ीक़ात की गई जिस पर मुल्ज़िम ने अपना जुर्म क़बूल किया । इस तरह एक बाप ने अपनी ही मासूम बेटी का क़त्ल करके इंसानियत को शर्मसार कर दिया है । इस मौक़ा पर कामा रेड्डी DSP मिस्टर रेड्डी गंगाधर राव् यलारेडी सर्किल इन्सपेक्टर मिस्टर रामाकांत राव सब इन्सपेक्टर मशटर राजेश मौजूद थे।