भागलपुर के आवाम की वकालत करूंगा : शाहनवाज

लोकसभा इंतिख़ाब के बाद पहली बार भाजपा के क़ौमी तर्जुमान सैयद शाहनवाज हुसैन भागलपुर पहुंचे। उन्होंने भागलपुर से रिश्ता और मजबूत करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि भागलपुर की आवाम की वकालत करेंगे जिन्होंने तीन लाख से ज्यादा वोट दिये। उन्होंने कहा कि भागलपुर की तरक़्क़ी के लिए काम करता रहूंगा। लोग इस मुगालबे में न रहें कि मैं ने भागलपुर छोड़ दिया है। पार्टी को मजबूत करूंगा। मिस्टर हुसैन इतवार को सहाफ़ियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इंतिख़ाब में हुई हार की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। अगर इंतिख़ाब में जीत होती तो इसका सेहरा कारकुनान को देता पर हार का जिम्मा मैं खुद लेता हूं।

मिस्टर हुसैन ने कहा कि इंतिखाब के साबिक़ जितनी भी बातें मैं ने कही थी उसे एमपी नहीं रहने पर भी पूरा कराने की कोशिश करता रहूंगा। जिसने मुझे वोट दिया और जिसने नहीं दिया दोनों का शुक्रिया अदा करता हूं। इस इंतिख़ाब में सबसे कम वोट (एक फीसद) से मैं हारा हूं। गलत हैंडबिल और परची बांट कर वोटरों को गुमराह किया गया। इसका मुहे गम है। उन्होंने कहा कि दियारा के पंचायतों में क्या हुआ था सभी जानते हैं। बुलो मंडल सांसद बने हैं उन्हें मुबारकबाद देता हूं और उन्हें मदद भी करता रहूंगा। मैं भले ही एमपी नहीं हूं पर मरकज़ में भाजपा की हुकूमत है।

वोटरों का अब मैं वकील हूं। देही तरक़्क़ी की सड़कें और वजीरे आजम रोजगार मंसूबा की तमाम सड़कों का टेंडर मैं ने करा दिया था। कुछ पुल-पुलिया बचा है जिसे मैं पूरा कराऊंगा। एनएच को मुंगेर से मिरजाचौकी तक फोर लेन कराऊंगा। रेलवे और स्मार्ट सिटी का जो एजेंडा बीजेपी का है, वह रहेगा। पटना के बाद भागलपुर की गिनती स्मार्ट सिटी में होगी। भागलपुर एसेम्बली सीट से अभी तक किसी उम्मीदवार के नाम पर किसी भी फोरम में चर्चा नहीं हुई है। कारकुनान अभी से कौन उम्मीदवार होंगे इस पर कयास न लगाएं। यह इंतिख़ाब 50 हजार से ज़्यादा वोट से जीतेंगे।