भाजपा की ताकत का गवाह है जदयू-राजद इत्तिहाद : शाहनवाज

भाजपा के क़ौमी तर्जुमान शाहनवाज हुसैन ने इतवार को कहा कि भाजपा की बढ़ती ताकत का गवाह है जदयू-राजद इत्तिहाद । जदयू और राजद अपने ताकत पर भाजपा के खिलाफ इंतिख़ाब मैदान में उतरने से डर गए। इसी वजह से आपस में चिपक गए। वैसे यह तय है कि बिहार का अगला वजीरे आला भाजपा का ही होगा।

भाजपा रियासती दफ्तर में मुनक्कीद प्रेस कोन्फ्रेंस में शाहनवाज हुसैन ने यह बात कही। एसेम्बली जिमनी इंतिख़ाब में उन्हें भागलपुर से उम्मीदवार बनाये जाने की बहस के सिलसिले में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं ख्वाब में भी एसेम्बली इंतिख़ाब लड़ने की नहीं सोचा।

शाहनवाज से जब यह पूछा गया कि बिहार में भाजपा किसको अपना वजीरे आला प्रोजेक्ट कर इंतिख़ाब लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्लियामानी बोर्ड करेगा। भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह ने अभी उन्हें यह हक़ नहीं दिया है कि वह लीडर के नाम का एलान प्रेस कोन्फ्रेंस में करे। किसकी ख़्वाहिश नहीं होती कि वजीरे आला बनने को ले चल रहे नाम में उसकी तजकिरह हो।

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या आप भी वजीरे आला बनना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं दिन में ख्वाब नहीं देखता। शाहनवाज ने कहा कि भाजपा ने सोचा था कि नरेंद्र मोदी के वजीरे आजम बनने के बाद सबसे पहले उन्हें बिहार इन्वायट करेंगे। हवाई अड्डे पर वजीरे आला के तौर पर नीतीश कुमार उनकी अगवानी को जाएंगे पर भाजपा इस सीन को देखने से महरूम हो गई। नीतीश कुमार ने झोंप से बचने के लिए इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने कहा कि जदयू-राजद इत्तिहाद के बाद क्या नीतीश कुमार मंच से लोगों से यह माफी मांगेंगे कि लालू प्रसाद के खिलाफ उन्होंने साबिक़ में जो कहा उसके लिए उन्हें दुख है? उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद मुबाइना तौर पर सेकुलर लीडर हैं। पसमानदा तबकों से उन्होंने जितना लिया, उसका एक फीसद भी उन्हें नहीं लौटाया। जब हुकूमत में जगह देने की बात आती है तो अब्दुल बारी सिद्दिकी की जगह उन्हें राबड़ी देवी नजर आती हैं।