भाजपा नेता वासवानी के घर पर छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा, छापेमारी जारी

भोपाल। नोटबंदी के बाद बड़ी संख्या में बैंक में पुराने नोटों को इकट्ठा होने के मामले की वजह से आयकर विभाग के निशाने पर आए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्यप्रदेश हाउसिंग एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुशील वासवानी के रिहाइशी जगहों पर छापे की कार्रवाई आज भी जारी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आयकर सूत्रों के अनुसार को-ऑपरेटिव बैंक के संस्थापक अध्यक्ष सुशील वासवानी परिसर में कल सुबह से जारी छापे की कार्रवाई में अब तक करोड़ों रुपये की संपत्ति का खुलासा हो चुका हे.

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार छापे की चपेट में वासवानी परिवार और सुशील वासवानी के ससुराल के भी कई लोग आए हैं। वासवानी परिवार के होटल, प्रतिष्ठानों और बैंक में भी विभाग सर्वेक्षण कर रहा है।

उन्होंने बताया कि विभाग के लगभग 50 से 60 सदस्य कल से सुशील वासवानी के लगभग आठ ठिकानों पर दस्तावेज खंगालने में लगी हुई हैं। देर शाम तक स्थिति साफ होने की उम्मीद है। आरोप है कि आठ नवंबर को नोटबंदी के बाद सुशील वासवानी द्वारा बैंक में बड़ी संख्या में पुराने नोटों के रूप में राशि जमा हुई थी, जिसके बाद से वह आयकर विभाग की नजर में थे। सुशील वासवानी राज्य के राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता के करीबी समझे जाते हैं। बताया जा रहा है कि इस बैंक के परिचालन प्रणाली में मंत्री श्री गुप्ता सहित भाजपा के कई नेता शामिल हैं।