भाजपा लीडर के साथ गैंग रेप,लूटपाट

चान्हो वाकेय मसमानो गांव में खातून भाजपा लीडर के घर हथियारों से लैस दो दर्जन से ज़्यादा लोगों ने इतवार की रात एक बजे हमला कर दिया। मुजरिमों ने घर में जम कर लूटपाट की। भाजपा लीडर के साथ गैंग रेप किया। घर के बाहर खड़ी स्कॉरपियो गाड़ी में आग लगा दी। भाजपा लीडर के शौहर को जान से मारने की कोशिश किया। वाकिया को लेकर चान्हो थाने में 12 नामजद समेत 22 लोगों के खिलाफ सनाह दर्ज की गयी है। पुलिस ने सदर अस्पताल में भाजपा लीडर की मेडिकल जांच करायी।

मुजरिमों की गिरफ्तारी के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली गयी। रिवाल्वर की नोंक पर कब्जे में लिया : दर्ज सनाह के मुताबिक, मुजरिमों ने पहले भाजपा लीडर के घर की खिड़की तोड़ी। आवाज सुन कर भाजपा लीडर के शौहर खिड़की के पास पहुंचे। इस दरमियान मुजरिमों ने उन पर राइफल तान दी।

खुद को उग्रवादी तंजीम जेएलटी का मेम्बर बता कर दरवाजा खुलावाया। इसके बाद उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। दो मुजरिम रिवाल्वर की नोंक पर भाजपा लीडर के साथ बदतमीजी करने लगे। बाद में सात मुजरिमों ने इस्मतरेज़ि किया। दर्ज सनाह के मुताबिक, मुजरिमों ने 13 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। बक्से में रखे 30 हजार रुपये नकद, सोने-चांदी के जेवरात और कुछ अहम कागजात लूट लिये। इस दौरान कुछ मुजरिमों ने भाजपा लीडर के शौहर को अपने कब्जे में रखा। उन्हें पटक कर जान से मरने की कोशिश किया। रिहाइशगाह के बाहर खड़ी स्कॉरपियो गाड़ी में आग लगा दी।

मजहबी मुकाम से किया गया ऐलान : जानकारी के मुताबिक, वाकिया की इत्तिला मिलने के बाद एक मजहबी मुकाम से लाउडस्पीकर के जरिये गाँव वालों को भाजपा लीडर के घर के सामने जुटने का ऐलान किया गया। इसके बाद मुजरिम वहां से भाग गये।