भारत बंद को तेल्गुदेशम की ताईद : चंद्रा बाबू नायडू

हैदराबाद । मई (सियासत न्यूज़) तेल्गु देशम पार्टी ने 31 मई के भारत बंद को ताईद करने का एलान करते हुए लोगों से अपील की कि पेट्रोल की कीमतों में बढावे के ख़िलाफ़ किए जाने वाले इस बंद में हिस्सा लेते हुए उसे कामयाब बनाएं।

सदर तेल्गुदेशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू ने बंद के मुताल्लिक़ बयान जारी करते हुए कहा कि मुल्क में 31 मई को होने वाली आम हड़ताल का मक़सद पेट्रोल की कीमतों में किए गए बढावे को खत्म करने के लिए एहतिजाज करना है इसी लिए वो इस हड़ताल की हिमायत करते हुए उसे कामयाब बनाने की अपील कर रहे हैं।

मिस्टर नायडू ने बताया कि कांग्रेस ने जिस वक़्त इक़तिदार सँभाला था उस वक़्त पेट्रोल की कीमत 38 रुपया थी और आज पेट्रोल प्रती लीटर 82 रुपया होचुका है जिस से आम आदमी पर बोझ में बढ गया है। सदर तेल्गु देशम ने यू पी ए हुकूमत के इक़दाम के ख़िलाफ़ बड़े पैमाना पर जद्द-ओ-जहद की ज़रूरत पर ज़ोर दिया ।

मिस्टर वाई वि बी राजिंदर प्रसाद ने प्रेस कान्फ़्रैंस से बातचित‌ करते हुए बताया कि क़ौमी सतह पर 18 सियासी जमातों ने पुरे मुल्क में हड़ताल का एलान किया है और तेल्दु देशम पार्टी ने भी रियासत में हड़ताल को कामयाब बनाने का फैसला किया है। बरसर-ए-इक्तदार कांग्रेस ने 2009 में आम आदमी को सहूलतें देने के इलावा जरुरी चिजों में होरहे बढावे पर कंट्रोल के वाय‌दा के साथ इक़तिदार हासिल किया था लेकिन इस वाय‌दा को पूरा करने में यू पी ए नाकाम होचुकी है।

उन्हों ने लोगों से अपील की कि वो 31 मई की हड़ताल को कामयाब बनाएं।