मंदसौर गैंगरेप: पीड़िता के पिता ने कहा- नहीं चाहिए मुआवजा, दोषियों को फांसी दो!

मध्य प्रदेश के मंदसौर में जिस तरह से 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया गया उसके बाद लगातार पीड़िता के लिए इंसाफ की आवाज तेज हो रही है। इसी बीच पीड़िता के पिता का कहना है कि वह इस मामले में किसी भी तरह का मुआवजा नहीं चाहते हैं।

पीड़िता के पिता ने मांग की है कि इस मामले में आरोपी की फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी तरह का कोई मुआवजा नहीं चाहिए, बस आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।

मध्य प्रदेश की महिला और बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस ने कहा, ‘मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तरफ से पीड़ित बच्ची के पिता के बैंक अकाउंट में 5 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए हैं।

उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों पर जल्द कार्रवाई करेगी, जिससे उन्हें फांसी के फंदे पर लटकाया जा सके। बच्ची के स्वास्थ्य और शिक्षा का निर्वहन राज्य सरकार करेगी।’

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक स्कूली बच्ची के साथ रेप के दौरान हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं। रेप के दौरान इस 7 वर्षीय स्कूली बच्ची के साथ हुई वहशत के खुलासे के बाद लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

मामले में गिरफ्तार 20 वर्षीय युवक इरफान उर्फ भय्यू को फांसी दिए जाने की मांग जोर पकड़ रही है। वहीं, शहर के मुस्लिम समुदाय के नेताओं ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।