मकान नंबरों को बाक़ायदा तहरीर करने के लिए इक़दामात

ज़िला कलेक्टर रोनालड रूस, मेयर आकोला सुजाता , रुकने असेंबली निज़ामबाद अर्बन गणेश गुप्ता, कमिशनर वेंकटेश्वरलो ने मकान नंबरों को बाक़ायदा तौर पर तहरीर करने के लिए इक़दामात करने की ओहदेदारों को हिदायत दी।

मकानों पर वाक़्ये नंबरात की वजह से मसाइल पैदा होरहे हैं लिहाज़ा इस मसले के हल के लिए मकानों पर नंबर तहरीर करने के लिए मुंसिंपल कारपोरेशन की तरफ से इक़दामात करने पर ज़ोर दिया।

इस ख़सूस में मौज़फ़ तजरुबेकार ओहदेदार की ख़िदमात को हासिल करने की हिदायत दी। ज़िला कलेक्टर रोनालड रूस, मेयर आकोला सुजाता, रुकने असेंबली गणेश गुप्ता ने पाओर प्रेजेंटेशन के ज़रीये तफ़सीलात हासिल की और शहर में मकानों पर वाक़्ये नंबरात दरुस्त ना होने की वजह से मसाइल पेश आरहे है ओर पोलिंग स्टेशन में भी मसाइल पेश आरहे हैं और जामि ख़ानदानी सर्वे के मौके पर भी तकालीफ़ात का सामना करना पड़ा।

वोटर शनाख़ती कार्ड और आधार लिंक को भी मसाइल पेश आरहे हैं और महिकमा डाक (पोस्टल ) के मुलाज़िमीन को भी पता लगाने में मुश्किलात पेश आरहे हैं।

निज़ामबाद को स्मार्ट सिटी की फ़हरिस्त में शामिल किए जाने के इमकानात हैं लिहाज़ा मकानों पर नंबर बाक़ायदा तौर पर तहरीर करने के लिए इक़दामात करें और इस सिलसिले में तजरुबेकार ओहदेदार, सियासी क़ाइदीन की ख़िदमात हासिल करने की हिदायत दी।