मनसे ने तनुश्री दत्ता को दी धमकी, कहा- अगर Bigg Boss के घर में गई तो सेट पर करेंगे तोड़-फोड़

Tanushree Dutta और Nana Patekar के बीच चल रहे विवाद में अब एक और नया मोड़ आ गया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से ये खबर सामने आ रही थी कि तनुश्री दत्ता BIGG BOSS 12 के घर में एंट्री कर सकती हैं। इस खबर पर अब मनसे का रिएक्शन सामने आ चुका है। मनसे लीडर अमय खोपकर ने ये साफ कह दिया है कि अगर तनुश्री दत्ता ने बिग बॉस-12 के घर में एंट्री की तो वो इस शो को नहीं होने देंगे और सेट पर तोड़-फोड़ करेंगे। मनसे की टीम ने लोनावला जाकर शो के मेकर्स को इस बारे में एक धमकी भरा लेटर भी सौंपा है।

क्या कहा मनसे नेता ने…
अमय ने इंटरव्यू में कहा- ‘जब मुझे पता चला कि बिग बॉस जैसे शो में जा रही है तभी मैंने यह बयान किया कि अगर बिग बॉस के लोग इनको शो में एंट्री देते हैं तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे’ उन्होंने यह भी कहा, ‘तनुश्री दत्ता ने जो आरोप हमारी पार्टी पर लगाए हैं और इसका इस्तेमाल करके अगर वह बिग बॉस जैसे शो में जाना चाहते हैं तो बिग बॉस को चलने नहीं देंगे’

तनुश्री ने किया बिग बॉस में जाने से इंकार…
मीडिया में कुछ वक्त पहले भी ये सुर्खियां बनी हुई थी कि बिग बॉस में वह अपनी बहन इशिता के साथ कंटेस्टेंट बनकर जाने वाली हैं। हालांकि, एक अखबार को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने बिग बॉस में जाने से साफ इंकार कर दिया था।

तनुश्री ने मनसे पर लगाया था ये आरोप…
10 साल बाद भारत लौटीं तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में एक्टर नाना पाटेकर के अलावा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी गंभीर आरोप लगाया है। तनुश्री ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने गुंडे भेजवाकर उनकी गाड़ी पर हमला किया था। तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू में कहा- “फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट से वो जैसे ही बाहर निकली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने उनके गाडी पर हमला किया था।”