मनोज तिवारी बहुत अच्छा नाचते है: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा के उम्मीदवार मनोज तिवारी के खिलाफ टिप्पणी करके एक विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी बहुत अच्छा नाचते है।

निर्वाचन क्षेत्र में अपनी पार्टी के उम्मीदवार दिलीप पांडे के लिए प्रचार करते हुए, केजरीवाल ने कहा, “मनोज तिवारी बहुत अच्छा नृत्य करते हैं। पांडे जी को नाचना नहीं आता, लेकिन उन्हें पता है कि कैसे काम करना है। इस बार, जो काम करता है उसके लिए वोट करें। जो व्यक्ति नृत्य करता है, उसे वोट न दें।”

केजरीवाल की टिप्पणी से नाराज दिल्ली भाजपा प्रमुख ने शनिवार को कहा कि पूर्वांचल (पूर्वी क्षेत्र) के लोग उन्हें 12 मई को होने वाले चुनाव में सबक सिखाएंगे।

गायक-अभिनेता से नेता बने तिवारी ने कहा, “मेरे साथ दुर्व्यवहार करने से उन्होंने ‘पूर्वांचल’ के लोगों का सीधे तौर पर अपमान किया है और वही लोग अब उन्हें दिखाएंगे कि इसके परिणाम क्या होंगे।”

तिवारी संसदीय सीट से फिर से चुनाव की मांग कर रहे हैं। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित उनके खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में हैं।

दिल्ली में सात सीटों के लिए चुनाव 12 मई को छठे चरण के मतदान में होंगे। मतों की गिनती 23 मई को होगी।