मशहूर सिंगर के ट्वीट से फैन्स निराश, इस खतरनाक बिमारी होने का किया इशारा!

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर लकी अली के ट्वीट ने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दी है। लकी के इस ट्वीट से फैंस परेशान हैं कि क्या सच में लकी भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के शिकार हो गए हैं।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अभी कुछ दिनों पहले ही ट्विटर के माध्यम से ये दुखद खबर अपने फैन्स के बीच शेयर की थी कि वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं और इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं। वहीं इरफान खान ने भी पिछले कुछ महीनों से लंदन में कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहे हैं।

ऐसे में बॉलिवुड में ‘कहो ना प्यार है’, ‘सुर’ और ‘तमाशा’ जैसी मशहूर फिल्मों के गाने गाने वाले सिंगर लकी अली ने कैंसर को लेकर एक ट्वीट किया तो फैन्स चिंतित हो गए हैं। लकी अली के इस ट्वीट के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन जब सच्चाई कुछ और ही निकली।

https://twitter.com/Popdiarieslive/status/1020186543221166081?s=19

दरअसल, सिंगर लकी अली ने कैंसर के मरीजों के प्रति चिंता जताते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि डियर कीमोथेरपी, तुम्हे कभी भी एक विकल्प नहीं होना चाहिए।

इस ट्वीट के बाद फैन्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। किसी को समझ में नही आ रहा है कि आखिर लकी अली ने ऐसा ट्वीट क्यों किया। लकी अली नजदीकी सूत्रों ने कन्फर्म किया कि ट्वीट लकी अली का ही है। लेकिन वो ऐसी किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं। वो पूरी तरह स्वस्थ्य हैं।