मस्जिद के इमाम का फोटो इस्तेमाल कर भाजपा नेताओं को दी धमकी, पुलिस ने किया आरोपी अजय को गिरफ्तार

यूपी: शामली जिले मे एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है ,माजरा रोड पर रहने वाले साइबर कैफे संचालक अजय पर आरोप है की उसने मस्जिद के इमाम का फोटो इस्तेमाल कर फर्जी फेसबुक अकाउंट से भाजपा सांसद, विधायक के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी व बजरंग दल के जिला संयोजक को धमकी दी थी, मामले में पुलिस ने अजय को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक मामला जुलाई माह में बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी को फेसबुक अकाउंट से धमकी भरी पोस्ट की गई थी। उसमें लिखा गया था कि इस्लाम कबूल कर लो, नहीं तो जान से मार देंगे। इसके अलावा भाजपा सांसद हुकुम सिंह और विधायक सुरेश राणा के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की गई थी। जिसकी जानकारी होने पर मस्जिद के इमाम मौलाना शौकीन ने शामली कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके एक दिन बाद बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी ने भी तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब से पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया कि जिस आईपी एड्रेस से फर्जी फेसबुक के जरिए पोस्ट की गई थी। फर्जी फेसबुक अकाउंट से 21, 22 और 23 जुलाई को पोस्ट डाली गई थी। जाहिर है कि तीन दिन तक उसी कंप्यूटर का इस्तेमाल पोस्ट डालने के लिए किया गया है, जबकि कैफे संचालक का कहना है कि उसने तो 19 जुलाई को ही कैफे शुरू किया और मैने कोई पोस्ट नहीं डाली, मेरे आईपी एड्रेस से किसी ने पोस्ट किया, जिसका मुझे कुछ पता नहीं है।