महबूबनगर में दो बसों में तसादुम , 4 हलाक

तेलंगाना के ज़िला महबूबनगर में कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन की हैदराबाद से राइचोर रवाना होने वाली बस की टक्कर के सबब राइचोर से हैदराबाद आने वाली तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन की बस में सवार चार मुसाफ़िरीन हलाक और द्सरे 17 ज़ख़मी होगए। महलोकीन में दो ख़वातीन और एक शीरख़वार बच्चा भी शामिल है।

पुलिस ने कहा कि ये हादसा दरपल्ली हलक़ा में पेश आया जब कर्नाटक की बस की टक्कर से तेलंगाना बस का एक हिस्सा बुरि तरह मुतास्सिर हुआ। 15 ज़ख़मीयों में दोनों बसों के मुसाफ़िर शामिल हैं जिन के मिनजुमला चार की हालत तशवीशनाक है, जिन्हें बग़रज़ ईलाज हैदराबाद के उस्मानिया हॉस्पिटल मुंतक़िल कर दिया गया है।

डिप्टी सुपरिन्टेन्डेन्ट पुलिस कृष्णा मूर्ती ने कहा कि एस आर टी सी का बस ड्राईवर पान मसाला खा रहा था और खिड़की से दिखा रहा था । मुसाफ़िर के एतेराज़ के बावजूद इस ने ये सिलसिला जारी रखा था। कृष्णा मूर्ती ने कहा कि के एस आर टी सी बस तेज़ रफ़्तारी के साथ चलाई जारहीथी और मुख़ालिफ़ सिम्त से आने वाले टी एस आर टी सी बस को अचानक टक्कर देदी। डी एस पी ने कहा कि कर्नाटक आर टी सी के बस ड्राईवर को तहवील में ले लिया गया है और पूछगिछ जारी है।