महाराष्ट्र के यवतमाल से रेप के आरोप में BJP पार्षद गिरफ्तार

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के वानी नगर निगम से BJP पार्षद को रेप और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी पार्षद 29 वर्षीय धीरज दिगंबर पाठे पर आरोप है कि वह पीड़िता का पिछले तीन साल से यौन शोषण कर रहे थे और डरा धमका कर उससे जबरन पैसे वसूल रहे थे.

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर धीरज दिगंबर पाठे को शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया. पाठे यवतमाल के वानी में वासेकर लेआउट का रहने वाला है. पाठे पर सोशल मीडिया के जरिए भी पीड़िता को परेशान करने का आरोप है.

वानी पुलिस थाना के इंस्पेक्टर बाला साहेब खांडे के अनुसार पीड़िता भी उसी इलाके की रहने वाली है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बचपन से पाठे को जानती है. पाठे ने उससे शादी का वादा किया था.

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि जब वह नाबालिग थी, पाठे तब से उसका यौन शोषण कर रहा था. पीड़िता ने कहा, ‘लेकिन जब मैं बड़ी हुई और मैंने उससे शादी करने से मना कर दिया तो उसने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया. उसने मुझसे हर्जाने के तौर पर पांच लाख रुपये मांगे. मुझे बदनाम करने के लिए उसने मेरे नाम से एक फेसबुक अकाउंट खोला और उस अकाउंट से आपत्तिजनक मैसेज भेजे.’