माझेरहाट ब्रिज हादसा: सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस और बीजेपी को दिया करारा जवाब!

कोलकाता माझेरहाट पुल हादसे के लिए पश्चिम बंगाल भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा के इन आरोपों को लेकर सवाल पूछे जाने पर ममता बनर्जी सवाल पूछने वालों पर ही बिफर उठीं। इन हादसों को लेकर सवाल पूछने वालों को सीएम ने बंगाल विरोधी करार दिया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर में रोज किसी न किसी को मौत के घाट उतारा जा रहा है। लेकिन वहां के हालातों पर कोई बात क्यों नहीं करता।

दरअसल, माझेरहाट में फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से अबतक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। उसके बाद से इस हादसे पर सियायत जारी है। इस बात के लिए प्रदेश भाजपा ममता सरकार को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में रोज किसी न किसी को मौत को घाट उतारा जा रहा है, वहां के हालात में कोई क्यों बात नहीं करता।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हादसे पर अपनी सरकार का बचाव करते हुए जम्मू और कश्मीर के हालात और वाराणसी में ब्रिज गिरने की घटना का हवाला दिया है। उन्‍होंने इस पर मीडिया को लताड़ते हुए कहा कि आप लोग वाराणसी और महाराष्ट्र में पुल गिरने पर सवाल नहीं करते सिर्फ बंगाल में पुल गिरने का मुद्दा उठाते हैं।

इतना ही नहीं उन्‍होंने पुल हादसे के लिए भाजपा की साजिश का नतीजा करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह हमारे हाथ में नहीं है, पुल का निर्माण कांग्रेस की सरकार में हुआ था और हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।