मिस यूनिवर्स 2018: फिलीपीन्स की कैटरिओना एलिसा ग्रे को पहनाया गया ताज!

हाल ही में मिस यूनिवर्स 2018 ब्यूटी पेजेन्ट का आयोजन थाइलैंड में किया गया। आपको बता दें इस बार मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेन्ट का ये 67वां संस्करण रहा था।

आपको बता दें इस इवेंट का आयोजन थाइलैंड के बैंकॉक स्थित मुआंग थॉन्ग थानी में किया गया। इस बार मिस यूनिवर्स 2018 ब्यूटी पेजेंट का ताज मिस फिलीपीन्स कैटरिओना एलिसा ग्रे को पहनाया गया।

विजेता कैटरीओना के साथ इस ताज को पाने के लिए टॉप 3 फाइनलिस्ट में मिस साउथ अफ्रीका और मिस वेनिजुएला पहुंची थी। लेकिन अंत में मिस फिलीपीन्स ने दोनों को पछाड़ कर इसमें जीत हासिल कर ली। आपको बता दें मिस यूनिवर्स 2017 डेमी ले नेल पीटर्स ने मिस फिलीपीन्स कैटरिओना एलिसा ग्रे के सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया।

इस पेजेन्ट में फर्स्ट रनरअप मिस साउथ अफ्रीका टेमरिन ग्रीन रहीं और सेकंड रनरअप मिस वेनिजुएला स्थेफनी गुटरेज रहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरिओना एलिसा ग्रे ऑस्ट्रेलिया की टेलिविजन होस्ट और सिंगर हैं।

मिस यूनिवर्स 2018 में थाइलैंड के अलावा और भी कई देशो की सुंदरियों ने भाग लिया था जिसमे से नेपाल, कनाडा, क्यूराकाओ, कॉस्टा रिका देश की सुंदरियाँ टॉप 10 में पहुंची थी। इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मिस इंडिया नेहल चुदासमा को टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली।

साभार- ‘न्यूज़ ट्रैक’