मीनाकुमारी वाला रोल करना चाहती हूँ: विद्या बालन

अपनी नई फ़िल्म शादी के साईड इफेक्ट्स की रीलीज़ के मौके पर विद्या बालन ने कहा कि उन्हें एक शादीशुदा ख़ातून का रोल निभाने का शायद तीसरा या चौथा मौक़ा मिला है। इसे पहले इमरान हाश्मी के साथ फ़िल्म घनचक्कर में भी उन्होंने इमरान की पंजाबी बीवी का रोल अदा किया था लेकिन बदक़िस्मती से फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप होगई थी।

विद्या बालन ने कहा कि फ़रहान अख़तर के साथ इस रोमांटिक कामेडी में काम करने का बड़ा ही ख़ुशगवार तजुर्बा रहा। फ़रहान ना सिर्फ़ अच्छे अदाकार हैं बल्कि एक अच्छे गुलूकार और किसी हद तक शायर भी कहे जा सकते हैं क्योंकि ये ख़ूबी उन्हें अपने वालिद जावेद अख़तर और दादा निसार अख़तर से विरसे में मिली है।

विद्या बालन ने अपने मद्दाहों से अपील की है कि वो उनको नई फ़िल्म ज‌रूर देखें क्योंकि उन्हें पूरा यक़ीन है कि फ़िल्म बीनों को फ़िल्म ज़रूर पसंद आएगी। विद्या बालन का कहना है कि वो सोसल रोल‌ वाली भी कोई फ़िल्म करने की ख़ाहिश‌ हैं और साथ ही साथ मीनाकुमारी वाला वो रोल जो उन्होंने फ़िल्म साहब बीबी और ग़ुलाम में छोटी बहू के किरदार को अमर कर दिया था।

मैं ख़ुद भी ऐसी कोई फ़िल्म करना चाहूंगी। उन्होंने एक बार फिर कहा कि शादी के साईड इफेक्ट्स अपनी नौईयत की अनोखी फ़िल्म है।