मुंबईः गेंग रेप के बाद बच्ची की हत्या कर किया ज़मींदोज़

मुंबई: मुंबई के भयंदर इलाके में एक चार साला बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. मासूम का शव उसके घर के पास कीचड़ में आधा धंसा हुआ मिला. परिजनों ने 10 जनवरी को पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बता दें कि वारदात में शामिल चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के हवाले से, मृतक बच्ची 9 जनवरी से आजाद नगर स्थित अपने घर से लापता थी. 10 जनवरी को परिजनों ने पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. दो दिन बाद राहगीरों ने शव को कीचड़ में धंसे हुए देखा. पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और जल्द आरोपियों तक पहुंच गई.

उल्लेखनीय है कि यह घटना मुंबई के भयंदर इलाके का है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मछली और चावल खाने चले गए थे. पुलिस ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी बच्ची को मिठाई का लालच देकर उसे सुनसान जगह ले गया, जहां चारों आरोपियों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है. साथ ही रिपोर्ट में बच्ची के सिर पर कई चोट के निशान भी मिले हैं. वहीँ इस घटना का मुख्य आरोपी मृतका के माता-पिता का परिचित है.