मुजफ्फरपुर कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी का आदेश

पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार ने उनकी गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया है। पटना और बेगूसराय में चंद्रशेखर वर्मा की तलाश में छापा मारा गया , मगर वे भूमिगत हो गए हैं।

एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पटना व चेरियाबरियारपुर स्थित श्रीपुर पंचायत के अर्जुन टोला स्थित आवास पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन चंद्रशेखर दोनों जगह नहीं मिले। एसपी ने बताया कि उनके सभी अंगरक्षकों को हटा दिया गया है। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने बीते अगस्त में समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था।

अर्जुन टोला स्थित पूर्व समाज कल्याण मंत्री के ससुराल में गत 17 अगस्त को सीबीआई ने छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान सीबीआई ने कई दस्तावेज समेत विभिन्न बोर की 50 गोलियां बरामद की थीं। इस मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा सहित उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ सीबीआई ने चेरियाबरियारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

सुप्रीम कोर्ट ने पूछताछ के आदेश दिए थे
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के ससुराल में मिली गोलियों को लेकर पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति से पूछताछ की जाए।