मुझे खुशी है कि पीएम मोदी मेरे बारे में बोले: सपा-बसपा-आरएलडी उम्मीदवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मेरठ में विजय संकल्‍प रैली कर चुनावी जंग का आगाज कर दिया। इस रैली में पीएम मोदी ने एसपी-बीएसपी-आरएलडी के संयुक्‍त उम्‍मीदवार हाजी याकूब कुरैशी को आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वाला बताया।

पीएम मोदी के इस बयान से बेपरवाह याकूब कुरैशी कहते हैं कि उन्‍हें अच्‍छा लगा कि प्रधानमंत्री उनके बारे में बोले।

पीएम मोदी की मेरठ रैली के बाद पीप्‍लीखेडा गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कुरैशी ने कहा, ‘वास्‍तविकता यह है कि 23 मई, बीजेपी गई। हम मोदी को हटाएंगे और (बीएसपी सुप्रीमो) मायावती को प्रधानमंत्री बनाएंगे। यदि उत्‍तर प्रदेश में गठबंधन को 70 से अधिक सीटें मिलेंगी तो कोई भी व्‍यक्ति मायावती को पीएम बनने से नहीं रोक सकता है।’

एक भीड़ को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दलितों, मुसलमानों और पिछड़े वर्ग के लोगों को प्रताड़‍ित किया और वे इस बार यह सुनिश्चित करेंगे कि उनका वोट बंटे नहीं और दावा किया कि बीजेपी के अत्‍याचार ने ब्रिटिश शासन को भी पीछे छोड़ दिया है।

उन्होंने आगे कहा, “मैं पहले एक मंत्री था और मेरे दरवाजे रात में 2 बजे तक आपके लिए खुले रहेंगे।”

चुनाव प्रचार के दौरान सपा और रालोद के नेताओं के समर्थन से कुरैशी ने विश्वास जताया कि वह भाजपा के राजेंद्र अग्रवाल के सामने कड़ी चुनौती पेश करेंगे जो पिछले 10 वर्षों से सांसद हैं। कांग्रेस ने एक अग्रवाल उम्मीदवार भी खड़ा किया है।