मुलायम सिंह की छोटी बहु बोली- ‘अयोध्या में सिर्फ़ राम मंदिर ही बनना चाहिए’

देशभर में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे सियासी संग्राम के बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है।

अपर्णा ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है और वहां राम का मंदिर ही बनना चाहिए, हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा यकीन है।

अपर्णा ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में है। वे गुरुवार को बाराबंकी के देवा शरीफ में थीं, इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अपर्णा ने ये राय रखी।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनना चाहिए राममंदिर, राम जन्म भूमि रही है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी और किसी के साथ नहीं हूं, मैं राम के साथ में हूं। आपको बता दें कि मुलायम सिंह के राज में कारसेवकों पर गोलियां चलाई गईं थी।

अपर्णा यादव ने कहा है कि शिवपाल के अलग पार्टी बनाने से इसका असर 2019 के लोकसभा चुनावों पर भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल की पार्टी से मौका मिला तो चुनाव भी लड़ूंगी।

उन्होंने कहा कि पारिवारिक खींचतान के चलते 2017 का चुनाव प्रभावित हुआ था और 2019 के चुनाव में भी इसका असर जरूर पड़ेगा, क्योंकि चाचा जी का भी पार्टी को मजबूत करने में कम योगदान नहीं रहा है।