मुसलमान कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे, उन्हें पता है RSS के एजेंडे पर चलती है पार्टी- TMC

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री और टीएमसी नेता सदन पांडे ने कहा कि मुसलमान कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। क्योंकि उन्हें पता है कि प्रधानमंत्री खुद आरएसएस स्वयंसेवक हैं और उनका एकमात्र एजेंडा देश को धार्मिक और जाति रेखा पर विभाजित करना है।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम करती हैं, न कि धार्मिक रेखा पर। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष अली हुसैन ने कहा कि टीएमसी खुद राज्य में अल्पसंख्यकों के एकमात्र संरक्षक होने का दावा नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा, पिछले छह वर्षों से टीएमसी ने मुस्लिम समुदाय के उत्थान के लिए कुछ भी ठोस नहीं किया है और केवल इमामों को वफादारी देने से समुदाय को मदद नहीं होने वाली है।

बता दें कि हाल ही में तीन तलाक के खिलाफ अपील दायर करने वाली इशरत जहां ने बीजेपी ज्वाइन किया है। इस पर राशिद अंसारी ने कहा कि उनकी सक्रीयता को देखते हुए उनकी भूमिका तय की जाएगी।

अगर वो चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करेंगी, तो हम सोचेंगे। राशिद अंसारी ने कहा कि राज्य के पंचायत चुनाव में अच्छी खासी तादाद में बीजेपी उम्मीदवार उतारेगी।

2014 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने दो मुस्लिम उम्मीदवार बंगाल से उतारे थे। ऐसे में पंचायत चुनाव में निश्चित रूप से मुस्लिमों को पार्टी चुनाव लड़ाएगी।